Ad Code

Responsive Advertisement

Facebook Password Kaise Change Kare 2021 - TrickerAmit

 Facebook Password Kaise Change Kare 2021 - TrickerAmit






Facebook Password Kaise Change Karte Hai Es Trah Ke Bhaut Saare Question Honge Aapke Maan Me.Lekin Aapko ye Nhi pata hota hai ki facebook ka password kaise change karte hai.

Aaj hum aap sabhi ko es video me yahi batayenge ki facebook ka password kaise change karna hai.


Dosto Facebook Ka Password Change Karne Ka Bhaut Saare Reason Honge,Jaise KI aap Apna Facebook Ka Password isliye change karna chahte hai kyu ki aapki password koi dusra person jaanta hoga,ya fir yah bhi ho sakta hai ki aap apne security ko lekar kaafi active rahte hoge isliye aap samay samay par apna facebook ka password change karte rahe,May Be Aisa bhi hua hoga ki aap apna facebook ka password bhul gaye honge to aap change karna cahte honge.

Reason chahe kuch bhi ho lekin aaj main aapko es post me yahi bataunga ki aap facebook ka password kaise change kar sakte hai.


Facebook Password Kaise Change Kare


Step 1 Sabse Pahle Aapko Apna Facebook Mein Login Ho Jaaye


Facebook mein login karne ke liye aapko apna facebook ka user id aur password daalna padega 


Step 2 Iske baad aapko :: Facebook Ki Setting Me aana padega


Step 3 Setting me aane ke baad aapko security and login ke upar click karna padega 


Step 4 Iske baad Aapko Change Password Ke upar Click Karke Aapko apna facebook ka current password uske baad new password uske baad confirm new password iske baad updates password ke upar click kariyega to aapka password change ho jaayega.


Agar aap itna karte hai to aapka facebook ka password change ho jaayega.


Dosto aapko humara post kaisa lag comment karke bataiyega


Agar aapko video ke maadhyam se jaankaari chahiye to aap humare YouTube Channel Ko Visit Kar Sakte Hai


Regards:

TrickerAmit

Post a Comment

5 Comments

  1. Bhaiya I am your subscriber and my mother facebook account has been hacked please help me to recover my account I have invested lots of money in free fire linked with that account please help me link of fb id is https://www.facebook.com/priti.pandey.50115

    ReplyDelete
  2. Please recover my facebook account

    ReplyDelete
  3. Please recover my facebook account

    ReplyDelete
  4. Bhai mere account recover kar doo na please help me please please please please

    ReplyDelete
  5. Bhai please recover kar doo very important

    ReplyDelete